अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन के लिए जायेंगे UP के डिप्टी CM केशव प्रशाद मौर्या

अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन UP के डिप्टी CM केशव प्रशाद मौर्या कल अयोध्या के दौरे पर जायेंगे सुबह 11 बजे केशव प्रशाद मौर्या अयोध्या पहुचेंगे और राम नगरी में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए जो तैयारियां चल रही हैं उसका जायेजा लेंगे.

 

5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन होना है जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुचने वाले हैं और ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरीके से तमाम तैयारियों का जायेजा लेने मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया था.

 

और अब सोमवार को केशव प्रशाद मौर्या अयोध्या पहुचेंगे जायजा लेने के लिए की कैसी तैयारिया चल रही हैं अयोध्या में क्युकी 5 तारीख को pm मोदी आने वाले हैं इस लिए वहा की सारी वेवस्था देखने का जिम्मा मुख्य मंत्री और उप मुख्य मंत्री का है.

 

 

up के उप मुख्य मंत्री ने कहा है की 500 साल बाद यह शुभ मुहरत आ रहा है ऐसे में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आनी चाहिए इस लिए केशव प्रशाद मौर्या खुद जायेजा लेने कल यानि 27 तारीख दिन सोमवार को अयोध्या जायेंगे.

 

इसी को देखते हुए कहा जा रहा है की उत्तर प्रदेश सरकार पूरी बारीकी से नज़र बनाये हुए है तैयारियों पर क्युकी 5 अगस्त को भूमि पूजन होना है जिसमे खुद प्रधान मंत्री नरेंद मोदी हिस्सा लेने जा रहे हैं.

 

और इसी लिए तैयारियों का जायेजा लेने के लिए शनिवार को पहले CM  योगी आदित्यनाथ गये और अब कल यानि सोमवार को डिप्टी CM केशव प्रशाद मौर्या अयोध्या पहुच रहे है यानि राम नगरी पहुच रहे हैं.

 

दोस्तों आप को बता दे की ये बहुत बड़ा ख़ुशी का मौका है की 500 सालों के बाद आज अयोध्या राम मंदिर में 5 तारीख को भूमि पूजन होने जा रहा है जिसका हम सभी को बड़े ही बेसबरी से इन्तजार था दोस्तों आप लोगो का इस बारे में क्या राय है हमे कमेंट कर के जरुर बतायें और साथ ही ये भी बतायें की आप लोगो के लिए कितनी ख़ुशी की बात है कि अयोध्या में राम मंदिर पर भूमि पूजन होने जा रहा है 

Leave a Comment