IPL 2020 match के बाद खेले जायेगे PSL के बचे हुए मैच

IPL 2020 match के बाद खेले जायेगे PSL के बचे हुए मैच

IPL 2020 match हेल्लो दोस्तों आज हम आप लोगो के लिए आईपीएल की कुछ जरुरी news ले कर आये हैं कोरोना वायरस की वजह से महीनो तक बंद रहे क्रिकेट की जुलाई में वापसी हो गयी है जिसके बाद कैरबियन प्रीमियर लीक का 8वा सीज़न भी सुरु गया है.

और 19 सितम्बर से इंडियन प्रीमियर लीक का 13वा सीज़न भी UAE में सुरु हो रहा है क्रिकेट को वापस लौटता देख पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी PSL 2020 के बचे हुए मैच पूरे करने का प्लान कर रहा है खबर है की पकिस्तान सुपर लीक के बचे हुए चार मैच नवंबर के मध्य में खेले जायेगे.

दोस्तों कोरोना वायरस के खतरे के बीच क्रिकेट की सुरुआत हुए 2 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं संक्रमण के खतरे को देखते हुए कोरोना काल में हो रहे सभी क्रिकेट सीरिज और टूनामेंट बेहद सक्त नीयमो के तहत बड़ी ही सावधानी से खेले जा रहे हैं.

महामारी की वजह से महीनो तक बंद रहे क्रिकेट की जुलाई में वापसी हो गयी जिसके बाद कैरबियन प्रीमियर लीक का 8वा सीज़न भी सुरु गया है और 19 सितम्बर से इंडियन प्रीमियर लीक का 13 वा सीजन UAE में सुरु हो रहा है इस बीच इंग्लैण्ड में भी कई मैच खेले जा रहे हैं|

IPL 2020 match

पकिस्तान में भी बचे हुए मैच खेले जाने का प्लान

वही दूसरी ओर अब पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी अपने देश में क्रिकेट की वापसी को ले कर प्लान बना रहा है दोस्तों क्रिकेट को वापस लौटता देख पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भी PSL 2020 के बचे हुए मैच पूरे कराने जा रहे हैं.

दोस्तों आप को बता दें की कोरोना वायरस की महामारी की वजह से पकिस्तान PSL 2020 को इस साल 17 मार्च को ही रोक दिया गया था PCB ने PSL पर रोक लगते हुए कहा था की टूनामेंट के बाकी के मैच बाद में कराए जायेगे.

इसी कड़ी में अब खबर आ रही है की पकिस्तान सुपर लीक के बचे हुए 4 मैच नवंबर के मध्य में खेले जायेगे आईपीएल का 13 वा सीज़न ख़त्म होने के बाद पकिस्तान सुपर लीक 2020 के बचे हुए 4 मैच खेले जायेगे.

और ये सभी मैच लाहोर के गद्दाफ स्टेडियम में खेले जाने वाले हैं खबरों के मुताबिक 14 नवंबर को कोलिफाई और पहला एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा 15 नवंबर को दूसरा एलिमिनेटर मैच होगा और फिर 17 नवंबर को फ़ाइनल मुकाबला खेला जाना है.

पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बुधवार को PSL के बाकी मैचो के लिए समय और तिथि तय कर दी है और कहा की बचे हुए चार मैच covid-19 प्रोटोकॉल के तहत सक्त नियमो और कानूनों को देख कर आयोजित किये जायेगे.

बोर्ड ने कहा की PSL के बाकी मैचो में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाडियों को और अन्य स्टाफ को बायो बबल में रहना अनिवार्य होगा उन्होंने कहा की ये सभी चार मैच खाली स्टेडियम में ही खेले जायेगे जिससे कोरोना का कोई खतरा न हो|

Leave a Comment