लड़की पटाने के तरीके लड़की पटाने के 3 गुरु मंत्र

लड़की पटाने के तरीके लड़की पटाने के 3 गुरु मंत्र दोस्तों आज के समय में हर एक लड़का चाहता है की मेरी एक गर्लफ्रेंड हो और हर लड़के के दिल में कोई न कोई एक लड़की जरुर होती है जिसे वो दिल से चाहता है.

और उससे वो शादी भी करना चाहता है लेकिन दिक्कत यहाँ पर आ जाती है की आखिर हम उस लड़की को कैसे पटायें कैसे हम अपने प्यार का इज़हार उस लड़की से करें.

दोस्तों जब भी हमे कोई लड़की पसंद आती है तो हमारे दिमाक में सबसे पहले एक ही सवाल आता है की हम उसे कैसे प्रपोज़ करें और उसे अपनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं.

दोस्तों आज हम आप लोगो को अपनी इस पोस्ट में 3 गुरु मंत्र बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं|

लड़की पटाने के तरीके  गर्लफ्रेंड क्या होती है

आज के समय में बहुत से लडको की गर्लफ्रेंड होती है लेकिन उन्हें यही नहीं पता होता है की गर्लफ्रेंड क्या होती है और उसे कैसे खुश रख सकते हैं.

दोस्तों गर्लफ्रेंड एक ऐसी लड़की होती है जो किसी की बेटी, बहन, होती है और वो अपने बॉयफ्रेंड पर विश्वास कर के उसका सारा कहना मानती है.

गर्लफ्रेंड एक बहुत ही खुबसूरत सी डिमांडिंग गर्ल होती है जिसे हमेशा घूमना फिरना पसंद होता है और साथ ही बाहर की चीजे, जैसे गोल गप्पे, आइसक्रीम, पिज़्ज़ा बर्गर, बहुत ज्यादा पसंद करती हैं.लड़की पटाने के तरीके

गर्लफ्रेंड हमेशा अपने बॉयफ्रेंड की केयर करती हैं उनके सुख दुःख में हमेशा साथ देती हैं और हमेशा सुबह या रात को अपने बॉयफ्रेंड से यह पूछती हैं की खाना खाया या नहीं|

 

लड़की को पटाने के 3 गुरु मंत्र

दोस्तों अगर आप कोई लड़की पटाना चाहते हैं तो आप को इमानदारी से उसे प्यार करना होगा आप इन तरीको का इस्तेमाल कर के किसी लड़की के साथ कुछ गलत न करें इसके लिए मेरी गुजारिश है आप से, और साथ ही उन लडको को बोलना चाहता हु.

की जो लड़के लडकियों को फसा कर उनका गलत इस्तेमाल करते हैं तो भाई आप को ध्यान होना चाहिए की आप की माँ और बहन भी आप के घर में हैं और अगर आप किसी लड़की के साथ कुछ गलत करते हैं तो ये आप के घर वालो के साथ भी हो सकता है|

लड़की पटाने के तरीके

  1. Create Atmosphere
  2. Shade Yourself According to tha Girl
  3. Add qualities inside you who girls like it

पैसे कैसे कमायें

Create Atmosphere

दोस्तों अगर आप कोई लड़की पटना चाहते हैं तो आप को लड़की के सामने एक माहोल बनाना पड़ेगा और माहोल बनाने के बाद लड़की को उस माहोल में ढालना पड़ता है.

जैसे मान लीजिये की आप एक लड़की को पसंद करते हैं और आप की उस लड़की से थोड़ी बहुत बात चीत होती है या नहीं भी होती है बस hi hello होती है.

और आप सोच रहे है की आप उस लडको को कैसे प्रपोज़ करें तो आप को इसके लिए माहोल यानि Atmosphere बनाना पड़ेगा दोस्तों लड़की के सामने ऐसा माहोल बना दो की लड़की आप के पीछे खुद पड़ जाए आप को कुछ भी न करना पड़ें.

आप के सामने एक सवाल आ रहा होगा की आप लड़की के सामने कैसे माहोल बनाएं, दोस्तों माहोल आप की बातें, आप के रहने का तरीका, आप के खाने का तरीका, आप के बात करने का तरीका,

और आप की सोच, आप की स्टाइल ये सारी चीज़े लड़की के सामने माहोल बना सकता है जिससे लड़की खुद आप से पट जायेगी आप को कुछ भी नहीं करना होगा|

दोस्तों इनमे से सबसे बड़ी अहमियत अगर है तो वो आप के बात करने का तरीका है, सिर्फ लड़की ही नहीं अगर आप किसी को भी इम्प्रेश करना चाहते हैं तो आप उसे अपनी बातो से इम्प्रेस कर सकते हैं.लड़की पटाने के तरीके

अगर आप को अच्छी अच्छी बातें करना आता है किस समय कौन सी बात सही रहेगी वो आता है और साथ ही लड़की के सामने कौन कौन से बातें करना चाहिए.

अगर आप को ये सारी चीज़े आती हैं तो लड़की ही नहीं लड़की के मम्मी पापा भी आप से पट जायेंगे. दोस्तों हर समय लड़की से एक ही बात मत करो क्युकी एक बात ही अगर आप लड़की से हमेशा करोगे तो वो बोर हो जायेगी.

उससे रोमेंटिक बातें करो रोमेंटिक का मतलब यह नहीं है की आप उससे अंदर की बातें करना सुरु कर दो, आप को चाहिए की आप उसके मूड के हिसाब से बात करो जो वो चाहती है.

अब आप सोच रहे होंगे की उसके मूड कैसे पता करें की वो किन मूड में है और उसी के बारे में उससे बात करें, उसके लिए आप को उसकी बातो को ध्यान से सुनना होगा और आप को पता चल जाएगा की वो किस मूड में है.

एक और बात जो आप को जानना बहुत जरुरी है की लड़की को कभी भी प्रपोज़ मत करो उसे दोस्त बना कर रखो. आप उसके लिए वो सब कुछ करो जो वो चाहती है लेकिन खुद से कभी प्रपोज़ मत करो.लड़की पटाने के तरीके

अगर आप उसे प्रपोज़ नहीं करेंगे तो वो दिन भर आप के बारे में ही सोचेगी की ये बंदा मेरे इतने नजदीक हो कर भी मुझे प्रपोज़ क्यों नहीं कर रहा है.

और जाहिर से बात है की अगर वो दिन भर आप के बारे में सोचेगी तो उसे आप से बहुत ज्यादा प्यार हो जाएगा जो की आप के लिए काफी अच्छा है |

 

Shade Yourself According to tha Girl

दोस्तों आज कल की लडकियां उन्ही लडको के साथ रहना चाहती हैं जो लड़के लड़कियों के हिसाब से अपने आप को बदल देते हैं लेकिन दोस्तों एक और बात आप को जानना जरुरी है.लड़की पटाने के तरीके

की ये तरीका सिर्फ तभी तक अपनाना जब तक की लड़की आप से पट नहीं जाती है जब लड़की पट जाए तो लड़की को अपने हिसाब से बदलो, न की आप लड़की के हिसाब से बदलो.लड़की पटाने के तरीके

दोस्तों इस दुसरे मंत्र में आप को यह जानना है की लड़की को क्या पसंद है और क्या नहीं पसंद है फिर आप उसी के जरिये अपने आप को बदल सकते हो.

और यह जानने के लिए की लड़की को क्या पसंद है क्या नहीं, तो ये सारी चीज़े आप उसके किसी friend से पूछ सकते हैं जो की आप का भी friend हो|

 

Add qualities inside you who girls like it

दोस्तों तीसरे मंत्र का अर्थ यह है की आप अपने अंदर उन qualities को लाओ जो की लड़की को पसंद हो, अलग अलग लडकियों को अलग अलग चीज़े पसंद होती हैं.

passion: दोस्तों आप के अंदर एक passion होना बहुत जरुरी है अगर आप के अंदर किसी भी काम को करने का एक जूनून सवार रहेगा तो उससे आप को जल्दी सफलता मिलेगी.लड़की पटाने के तरीके

और यह चीज़ कोई भी लड़की बहुत ही आसानी से समझती है अगर आप के अंदर कोई passion या जूनून नहीं रहेगा तो लड़की आप से कभी नहीं पटेगी.

क्युकी लड़की अगर आप के साथ रहेगी तो उसका ध्यान रखने के लिए आप के पास एक अच्छा काम होना चाहिए फिर वो जूनून आप के काम को ही लेकर हो.

Confidence: दोस्तों लड़की पटाने के लिए आप के पास Confidence होना बहुत जरुरी है अगर आप के पास Confidence की कमी है तो आप शायद ही किसी लड़की को पता सकते हैं.

आइये इसे एक उदाहरण से समझते हैं जैसे मान लीजिये की एक लकड़ा है जो सकल से काफी अच्छा दिखता है और दूसरा लड़का है जो की सकल से ज्यादा अच्छा नहीं है.

लेकिन उसके पास Confidence है, उसे लडकियों से बात करना आता है तो कोई भी लड़की उससे आसानी से पट जायेगी और वही जो लड़का देखने में अच्छा था उसके पास ये सब कोई कुवालिटी नहीं है तो उससे एक लड़की तो क्या एक आंटी भी नहीं पटेगी|

 

लड़की पटाने के तरीके आज की इस पोस्ट से आप ने क्या सीखा

दोस्तों आज आप लोगो ने इस पोस्ट के माध्यम से सीखा की लड़की पटाने के तरीके गर्लफ्रेंड क्या होती है गर्लफ्रेंड कैसे पटायें और साथ ही यह भी जाना की किसी लड़की को पटाने के 3 गुरु मंत्र क्या हैं.

उम्मीद है की आप लोगो को हमारे द्वारा लिखी गयी यह पोस्ट पसंद आई होगी और आप को कुछ नया सिखने को मिला होगा अगर आप को इस पोस्ट से कुछ नया सीखने को मिला है तो आप हमे कमेंट कर के जरुर बतायें.

और इस पोस्ट को अपने दोस्तों को ही शेयर करें रिश्तेदारों को नहीं, जिससे उन्हें भी लड़की पटाने का तरीका पता चले. हम मिलते हैं आप से अगली पोस्ट में तब तक कल लिए नमस्कार !

4 thoughts on “लड़की पटाने के तरीके लड़की पटाने के 3 गुरु मंत्र”

  1. काश १० वर्ष पहले ये आर्टिकल पढ़े होते तो शायद मेरे पास भी GF होती

    Reply
    • कोई बात नहीं भी अब बना लो GF और पढाई की कोई उम्र नही होती

      Reply
  2. Kitne umra tak ladki pat sakta h. Kya koi v ladka kisi v ladki ko pta sakta h ya ladki ptane k liye sundar hona chahie.
    Kya ganje ladke se ladki pat sakti h ya nhi. Plz. Reply Love Guru

    Reply
    • दोस्तों इस दुनिया में 95% लडकियाँ लडको की सकल देख कर नहीं पटती हैं उनके अच्छे स्वभाव और उनकी अच्छाइयों को देख कर पटती हैं और जो 5% लडकियाँ हैं वो आप की सकल देख कर पटती हैं अगर आप की सकल नहीं अच्छी है तो वो आप को देखेंगी भी नहीं और ऐसी लडकियाँ ही एक दिन बुरी तरह फस जाती हैं क्युकी जरुरी नहीं है की जो लड़के की सकल अच्छी हो वो लड़का भी अच्छा हो. इसलिए ये अपने दिमाक से निकाल दीजिये की कोई लड़की आप की सकल देख कर पटेगी और जो सकल देख कर पटेगी उसके साथ आप कभी भी अपनी सारी जिन्दगी नहीं बिता सकते हो क्युकी आज आप की सकल अच्छी लग गयी और कल किसी और की सकल अच्छी लग गयी तो वो उसके पास चली जायेगी इसलिए ऐसी लडकियों से दूर रहें जो सकल देख कर पटती है .धन्यवाद !

      Reply

Leave a Comment