Moviezwap 2021 Bollywood , Hollywood Movies Free Download

Moviezwap 2021 Bollywood , Hollywood Movies Free Download- दोस्तों moviezwap cmovies यह एक प्रकार की ऐसी website हैं जहा पर आप को teluguwap Tamil, Malayalam, Hindi, English, Telugu, panjabi इन सभी भाषाओ में आप को यहाँ पर movie मील जाएगी.

हेल्लो दोस्तों आज हम आप लोगो को internet की एक ऐसी website के बारे में बताने जा रहे हैं जहा से आप किसी भी प्रकार की movie और कोई भी series बड़ी ही आसानी से download कर सकते हैं.

दोस्तों आप को बता दें की इस तरह की जितनी भी website होती हैं वो सभी website illegal internet में काम कर रही हैं और ऐसा करना भारतीय कानून के सक्त खिलाफ होता है.

दोस्तों आप को इस website में सभी प्रकार की free में movie देखने और download करने को मिल जायेगीं आप को movie rules नाम की website में Tamil, Malayalam, Hindi, English, Telugu जैसी movie इस moviezwap.com wap teluguwap website में HD Quality में आसानी से मिल जायेगी|

moviezwap क्या है what is moviezwap

दोस्तों moviez wap यह एक प्रकार की ऐसी website हैं जहा पर आप को Tamil, Malayalam, Hindi, English, Telugu, panjabi इन सभी भाषाओ में आप को यहाँ पर movie मील जाएगी.

आप को बता दें की आप cmovies से सिर्फ किसी भी movie को download ही नहीं कर सकते बल्कि आप यहाँ से किसी भी movie को online live streem भी कर सकते हैं.

आप online streem अपने youtube चैनल में facebook page में और भी कई सोसल मिडिया अकाउंट में कर सकते हैं और इसके लिए आप को किसी भी प्रकार की कोई राशी नहीं देना पड़ेगा यह सुविधा इस movie rules की तरफ से बिलकुल free में है और आप इसका फायदा उठा सकते हैं.

दोस्तों सिर्फ इतना ही नहीं आप इस moviez wap नाम की website से tv serials, tv shows, web series  HD Quality में download कर सकते हैं और अपने सोसल मिडिया अकाउंट में इसे लाइव स्ट्रीम भी कर सकते हैं जिसका आप को कोई पैसा भी नहीं देना है.

दोस्तों आप की जानकारी के लिए बता दें की इस moviezwap नाम की website में जितनी भी movie, serial, tv show होते हैं उन्हें गैर क़ानूनी तरीके से इस website में upload किया जाता है|

 

moviezwap 2021 website कैसे काम करती है

moviezwap में आप को 1080p, 720p, 480p जैसी high quality में movie देखने को मिलेगी जब भी कोई movie मार्केट में आती हैं तो उसके कुछ घंटो के बाद इस moviezwap website में वो movie upload कर दी जाती है.

जोकि पूरी तरह गैर कानूनी में आता है हालाकि यह website इतनी ज्यादा फेमस इसलिए हैं. क्युकी यहाँ पर movie रिलीज होते ही कुछ ही घंटो में moviezwap website में movie upload हो जाती है इसलिए यह website बहुत ही ज्यादा चर्चित है.

और बहुत से लोग इसे पसंद भी करते हैं क्युकी जहा पर उन्हें कोई new movie देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते थे वहीं moviezwap wap में सभी को free में movie देखने को मिल जाती है वो भी बिना पैसा खर्च किये.

दोस्तों आप को बता दें की इस website  में आप को सभी तरह की movie देखने और download करने को मिल जायेगी और आप जिस quality में movie को download करना चाहते हैं उस quality में आप को यहाँ से movie मिल जाएगी.

moviezwap 2021 में आप को 240p से लेकर 1080p तक की high quality में movie मिल जाएंगी और साथ ही आप को बता दें की moviezwap में आप को पुरानी से पुरानी movie और नई से नई movie भी देखने को मिल जायेगीं.

हालाकि आप को सलाह दी जाती है की इस तरह की website से आप हमेशा दूर रहें क्युकी यहाँ पर किसी की मेहनत को बेकार करने का काम किया जाता है इस website में कॉपी movie डाली जाती है.

Filmywap 2021 Download Hollywood Bollywood Movies In HD

जैसे मान लीजिये की आप ने एक movie बनाई और उसमे आपने बहुत पैसा लगाया है और उसके बाद जब आप अपनी movie रिलीज करें तो आप की movie को कॉपी कर के कोई अपनी website में डाल दे और अगले दिन से आप की कमाई उस movie से ना हो, तो आप को कैसा लगेगा.

आप का सारा पैसा भी बेकार चला गया और मेहनत भी बेकार चली गयी इसलिए हमे और आप को ऐसी website को कभी भी प्रमोट नहीं करना चाहिए उम्मीद है की आप समझ गये होंगे.

दोस्तों आप ने कभी torrent का नाम तो सुना होगा की torren क्या है अगर आप नहीं जानते तो आप को बता दें की torrent एक ऐसी चीज़ होती है जहा पर आप कोई भी movie search करेंगे तो आप को वो torrent इन्ही website तक पंहुचा देगा torrent को इन्ही के लिए बनाया जाता है.

इस तरह की जितनी भी website internet में मौजूद हैं वो सभी torrent website होती हैं जहा पर movie के रिलीज होते ही कुछ ही घंटो के बाद इन moviez wap website में उन movie को upload कर दिया जाता है.

दोस्तों आप को बता दें की इस तरह की जितनी भी website हैं वो सभी भारतीय movie को ज्यादा अपनी website में upload करते हैं  इसका रीजन यह है की भारत में जनसँख्या ज्यादा है और भारत में रहने वाले लोग हमेशा free की चीजों के पीछे भागते हैं इसलिए इन website में bollywood movie को ज्यादा upload किया जाता है.

हालाकि हम भारतीय bollywood movie के साथ साथ hollywood movie को भी ज्यादा पसंद करते हैं जिसकी वजह से moviez wap website में hollywood movie भी ज्यादा मात्रा में upload की जाती हैं.

movie rules  googachari और इसकी तरह जितनी भी website हैं वो सभी movie के रिलीज होने के तुरंत बाद ही इन website में upload कर दी जाती हैं आप को बता दें की कभी कभी तो ऐसा भी देखा गया है की movie रिलीज होने से पहले ही इन website में वो movie लीक हो जाती है.

जिसकी वजह से movie बनाने वाली कम्पनी को काफी नुकसान हो जाता है क्युकी जब पब्लिक को कोई चीज़ free में मिलेगी तो कोई भी उस चीज़ के पैसे क्यों देना चाहेगा.

दोस्तों movie तो cmovies website में लीक होती ही हैं और साथ ही साथ amazon prime video, netflix की web series भी इन moviezwap website में लीक हो जाती है जहा पर आप को amazon prime video और Netflix में सदस्यता लेने के लिए पैसे देना पड़ते हैं.

वहीं इन moviezwap wap website में आप बिना इनकी सदस्यता ख़रीदे आसानी से amazon prime video और Netflix की सारी videos और web series देख सकते हैं वो भी बिना एक रूपए खर्च किये.

दोस्तों इस website में आप को bollywood से लेकर hollywood तक की सारी movie बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जायेंगी और साथ ही साथ आप को Telugu, Tamil, Malayalam जैसी movie भी बड़ी आसानी से देखने और download करने को मिल जायेगीं googachari|

 

moviez wap.org website खाशियत क्या है  

दोस्तों अगर इस website के लुक की बात करें तो इसका लुक सच में देखने वाला है इस website को इतने अच्छे तरीके से बनाया गया है और इसमें menu भी इतनी अच्छी तरह से लगाया गया है की आप कोई भी movie बड़ी ही आसानी से download कर सकते हैं.

और अगर आप को कोई भी movie moviez wap teluguwap में खोजने में दिक्कत आ रही है तो आप के लिए एक search box दिया गया है जिसकी मदद से आप कोई भी hollywood, bollywood, Telugu, Tamil, Malayalam movie search कर सकते हैं और उसे अपने मोबाइल में या कंप्यूटर में download कर सकते हैं.

 

moviezwap website  से movie download करें step by step

  • सबसे पहले आप rdx hd website को google में search करें
  • उसके बाद आप के सामने moviezwap नाम से बहुत से link आ जायेगे
  • आप को यह देखना होगा की कौन सी website रियल में rdx hd है
  • उसके बाद आप moviezwap website के search box में अपनी मन पसंद movie को search करें
  • उसके बाद आप के सामने आप की movie show हो जायेगी
  • फिर आप उस movie पर क्लिक करें
  • ध्यान रहे की आप किसी ad पर क्लिक न करें जिससे की आप को परेशानी हो
  • उसके बाद आप की movie के नीचे या साइड में उस movie को download करने का लिंक दिया होगा आप उसमे क्लिक करें
  • और साथ ही आप website के निर्देशों का पालन भी करें
  • और आप की movie सफलता पूर्वक download होने लगेगी

 

moviezwap website से movie कैसे download करें

दोस्तों जब आप moviez wap.org website  में enter करेंगे तो आप को उस website  के deskboard या homepage में ही आप को बहुत से movie देखने को मिल जायेगी और आप उन movie को download भी कर सकते हैं.

लेकिन कभी कभी ऐसा होता है की हम internet में कोई movie खोजने निकलते हैं लेकिन वो movie हमें कही नहीं मिलती है तो दोस्तों आप की जानकारी के लिए बता दें की आप को moviezwap website  में search box का option मिल जाता है.

जिसकी मदद से आप अपनी मन पसंद movie को search box में search कर के उस movie को बड़ी ही आसानी से download कर सकते हैं और इसके लिए आप को movie rules को कोई भी पैसे नहीं देने पड़ेंगे.

जब आप moviezwap website के अंदर प्रवेश करेंगे तो आप को telugu new movies hollywood, bollywood, Telugu, Tamil, Malayalam, TV Shows, series सभी कुछ देखने को मिलेगा और यही नहीं आप को यह सारी movie, series, show आप को अपनी भाषा में मिल जाएगा.

moviezwap में आप को New bollywood movie, South dubbed movies in Hindi, Hollywood dubbed movie और भी बहुत से भाषा में उपलब्ध रहती है जिसका आनंद आप free में उठा सकते हैं.

दोस्तों एक और बात जो आप को जानना बहुत जरूरी है की जब भी आप इस moviezwap wap website में या इसके जैसी और किसी भी website  में जायेंगे तब आप के सामने You are not authorized to access this web page ये लिखा हुआ आ सकता है.

इसका अर्थ यह है की आप इस website को access नहीं कर सकते हैं क्युकी आप इसके लिए authorized नहीं हैं जैसा की आप लोग जानते हैं की cmovies जैसी जितनी भी website  हैं वो सभी अपनी website में कॉपी कंटेंट upload करती हैं.

जिसकी वजह से google इन googachari websites में restriction लगा देता है और इसी वजह से जब हम इन website में enter करते हैं तो हमे You are not authorized to access this web page तरह के मैसेज मिलते हैं.

लेकिन दोस्तों google की तरफ से इतनी restriction लगाने के बावजूद भी बहुत से लोग इन website  से कोई भी movie आसानी से download कर लेते हैं आप सोच रहे होंगे की हम इन movierules websites से कैसे movie download कर सकते हैं.

तो दोस्तों आप को बता दें की अगर आप इस तरह की पाईरेटेड website से tamil movies free download करना चाहते हैं तो आप को अपने मोबाइल फ़ोन में या अपने कंप्यूटर में VPN यानि Virtual Private Network को download करना होगा जिसकी मदद से आप इन website से कोई भी movie बिना किसी रूकावट के download कर सकते हैं.

जब भी आप moviez wap.org movierules website में enter करेंगे और जैसी ही आप कोई movie को download करने के लिए क्लिक करेंगे तो वैसे ही आप के सामने बहुत से popup ads show होने लगेगी.

क्युकी इन ads की वजह से ही इस तरह की website की कमाई होती है और साथ ही आप को download के नाम की बहुत से link मिल जायेगी और आप सोचेंगे की यह आप के द्वारा search की गयी movie की download लिंक है.

लेकिन जैसे ही आप उन link पर क्लिक करेंगे तो आप को बहुत से ad मिल जायेगी जिसमे क्लिक करने के बाद ही आप के मोबाइल या कंप्यूटर में कोई सोफ्टवेयर download होने लगेगा.

और ऐसे में आप के मोबाइल और कंप्यूटर में कोई virus भी install हो सकता है और आप के कंप्यूटर के जरुरी डॉक्यूमेंट भी लीक हो सकते हैं इसलिए इस तरह की website से आप हमेशा दुरी बनाये रखें|

SD Movies Point 2021 Hollywood, Bollywood Free Movie Download

 

moviezwap.org website से movie download करना safe है की नहीं

दोस्तों जैसा की आप लोगो को पता है की यह website जितनी भी movie अपनी website में upload करती है वो सभी pirated movie होती हैं यानि की यह movie जिसकी है यानि इस movie का जो मलिक है.

उससे बिना पूछे उसकी बिना इजाज़त के यह website उनके कंटेंट को अपनी website में इस्तेमाल करती हैं जो की भारतीय कानून के सक्त खिलाफ है आप को बता दें की यह moviezwap.org website सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि और भी कई देशो में बैन हैं लेकिन लोग VPN का इस्तेमाल कर के इन website से movie को download कर लेते हैं.

साथ ही आप को बता दें की अगर आप इस तरह की pirated website  को access करते हैं और उसकी वजह से आप के कंप्यूटर में किसी प्रकार की कोई दिक्कत आती है या आप के कंप्यूटर के सारे डाटा लीक हो जाते हैं.

तो इसकी आप पुलिस में शिकायत भी दर्ज नहीं कर सकते हैं क्युकी भारत में इस तरह की website को बैन कर दिया गया है और आप इस website को VPN के जरिये access करते हैं तो आप खुद फस सकते हैं.

gyannews.in आप को इस website को access करने की अनुमति नहीं देता है और न ही इस तरह की website  को कभी प्रमोट करता है यह आर्टिकल आप की जानकारी को बढाने के लिए लिखा गया है जिससे की आप को इसके बारे में पूरी जानकारी हो|

 

moviezwap.org of alternatives

 

moviezwap website से किन format में movie download कर सकते हैं

अगर आप movirulz website से movie download करना चाहते हैं तो आप को बता दें की आप cmovies website से 360p से लेकर 1080p तक की movie download कर सकते हैं.

moviezwap com से आप 360p, 480, 720, 1080p, और साथ ही full HD movie download कर सकते हैं जिसके लिए आप को एक रूपए भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे|

 

moviezwap.com का app कैसे download करें

moviezwap.com website तो है ही और साथ ही moviezwap.org का app भी है जिसका इस्तेमाल कर के आप अपनी मन पसंद कोई भी movie download कर सकते हैं.

लेकिन दोस्तों आप की जानकारी के लिए बता दें की यह movirulz app आप को playstore में नहीं मिलेगा क्युकी आप जानते ही हैं की यह moviezwap.com website pirated website हैं जो की किसी दुसरे के कंटेंट को कॉपी कर के अपनी website में पब्लिश करती है.

इस लिए playstore इन website को और इसके तरह movie download करने वाली app को प्रयोर्टी नहीं देता है इस लिए playstore इन्हें रिजेक्ट कर देता है.

अब बात आती है की अगर हमे यह app playstore में नहीं मिलेगा तो कहा पर मिलेगा तो आप को बता दें की आप को “moviezwap apk app” google में बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा जिसका इस्तेमाल कर के आप इस app को अपने फ़ोन में download और install कर सकते हैं|

 

moviezwap 2021 की live working links

दोस्तों अब हम जो आप को movirulz के लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं हो सकता है की उनमे से कोई link काम न करें क्युकी इन website  को google और भारत सरकार दोनों ही बैन कर देती हैं.

जिसकी वजह से यह internet से delete कर दिए जाते हैं लेकिन जैसे ही इनकी एक website google से delete होती है वैसे ही यह दुसरे नाम के साथ internet में आ जाते हैं और अपने उसी कंटेंट के साथ,

 

moviez wap के new और live link की बात करें तो यह इस प्रकार हैं

  • movieruls.vip
  • moviezwap.ch
  • moviezwap.live
  • movierulzs.movie
  • movieruls.in
  • movierulzz.wp
  • moviezwap.to
  • moviezwap.nj
  • movierulzs.vp
  • movieruls.org
  • moviezwap.me
  • moviezwap.net
  • movierulzzproxy
  • moviezwap.info
  • movierulzs.online

 

आज के इस लेख से अपने क्या सीखा

दोस्तों आज के इस लेख से अपने यह जाना की moviezwap क्या है moviezwap.com कैसे काम करता है moviez wap से movie कैसे download करते हैं और साथ ही आप ने जाना की moviezwap का app कैसे download करें.

उम्मीद है की आप को हमारे द्वारा लिखी गयी यह पोस्ट पसंद आई होगी और आप को इससे कुछ नया सीखने को मिला होगा और अगर आप को कुछ नया सीखने को मिला है तो आप हमे कमेंट कर के जरुर बतायें.

और आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भी जरुर शेयर करें जिससे उन्हें भी कुछ नया और अच्छा सीखने को मिले. हम मिलते हैं आप सी अगली पोस्ट में तब तक के लिए नमस्कार !

 

DISCLAIMER

दोस्तों आप को यह जानना बहुत जरुरी है की इस तरह की pirated website  को access करना और इनसे कोई भी movie को download करना या इनको प्रमोट करना भारतीय कानून के खिलाफ है gyannews.in इस तरह की website  और app का पूरी तरह से विरोध करता है और अगर हमने इस website के बारे में लोगो को जानकारी दी है तो इसका कतई यह अर्थ है की हम इसका समर्थन करते हैं बल्कि हम इस आर्टिकल के बीच बीच में लोगो को यह बोलते रहे हैं की इस तरह की website  को access करना गैर क़ानूनी है कृपया कर के इस तरह की website  से दूर रहें और सुरक्षित रहें|

 

Leave a Comment