सोनू सूत की मदद खेत में हल जोत रहीं किसान की बेटियों को सोनू सूद ने दिया ट्रैक्टर

सोनू सूत ने की मदद  हेल्लो दोस्तों हाल ही की ये एक बड़ी खबर सामने आई है की  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदो की मदद कर रहे हैं और उनके महीसा बनकर सामने आये हैं.

 

आप को बता दें की एक बार फिर सोनू सूद ने आज साबित कर दिया है कि ये टाइटल उनके लिए गलत नहीं है. सोनू सूद ने खेत में हल जोत रहीं दो बेटियों को देख उनके घर में  कुछ ही घंटो के भीरत अपने वादे को निभाते हुए एक गरीब किसान के परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया है.

 

आप को बता दें की इस किसान परिवार का एक वीडियो वायरल होने पर अभिनेता सोनू सूद ने दरियादिली दिखाई है. सोशल मीडिया पर एक गरीब किसान परिवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो आंधप्रदेश का बताया जा रहा था जिसकी वजह से अभिनेता सोनू सूद ने यह कारनामे किये हैं 

 

दरअसल, जो विडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा था.  उस किसान के पास इतने पैसे नहीं थे की वो हल जोतने के लिए कोई बैल या  ट्रैक्टर खरीद सके.

 

दोस्तों वीडियो में दोनों लड़कियां जिस तरह से खेत में हल जोत रही हैं, जिस जिस ने इस विडियो को देखा है उन सभी का दिल पिघल गया और सोनू सूद ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने ठानी और इसका ऐलान कर दिया .सोनू सूत ने की मदद

और कुछ ही घंटो में अभिनेता सोनू सूद ने इस परिवार के घर ट्रैक्टर पहुंचा दिया. दोस्तों आप को बता दें की हाल ही में सोनू सूद ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है.

 

ऐसे में सोशल मीडिया पर कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सोनू सूद इतने सारे लोगों की मदद कैसे करेंगे. तो वहीं काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता सोनू सूद के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

सोनू सूद की जहां काफी सारे यूजर्स की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं जिन जिन लोगो की अभिनेता सोनू सूद ने मदद की है वो लोग सोनू सूद को मसीहा और भगवान की श्रेणी में डाल रहे हैं. और ऐसा हो भी क्यों न वो सबसे आगे आ कर सबकी मदद कर रहे है .

 

और आपको बता दें कि सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं. फ्लाइट के जरिए सभी हिन्दुस्तानीयों को हिन्दुस्तान लाने का मिशन शुरू किया गया है जिससे विदेश में फसे कई भारतीय अब तक अपने वतन आ चुके है |

Leave a Comment