सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा- सुशांत से पहले अपने बड़े भाई को खो चुके हैं हम

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा दोस्तों  बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद अभी तक उनका परिवार और उनके फैंस इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाये हैं  और अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है.

 

जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है या फिर यह कह सकते हैं की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है इस आंख को नम कर देने वाली पोस्ट में श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के साथ बिताए सभी पलों और बचपने की यादें साझा की हैं.

 

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने पोस्ट में बताया कि सुशांत के लिए यानि उसके भाई के लिए उनके माता-पिता ने भगवान से मन्नतें मांगी थीं. इसके साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने ये भी बताया कि सुशांत से पहले उनका एक बड़ा भाई भी था, लेकिन वह बचपन में ही मात्र डेढ़ साल की उम्र में इस दुनिया का साथ छोड़ कर चला गया था.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा

इसके आगे श्वेता ने लिखा instagram पर पोस्ट लिखते हुए कहा की  ‘मुझे हमेशा यह बात बताई गई कि मेरे माता-पिता को एक लड़के की चाहत थी. और मेरी मां की पहली संताना भी लड़का था,सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा

 

 

लेकिन वह डेढ़ साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चला गया था . और जब मेरी माँ को अगली संतान होने वाली थी तो मेरे मां-बाप को लड़के की उम्मीद थी. क्युकी उन्होंने मां भगवती से मन्नत मांगी थी और दो साल पूजा की थी साथ ही वत्र भी रखा था, हवन किया था  लेकिन दिवाली के दिन मैं पैदा हुई.

 

इसलिए श्वेता सिंह कीर्तिल की माँ उन्हें लकी मानती हैं. और फिर मेरे जन्म के एक साल बाद सुशांत पैदा हुआ और साथ ही उन्होंने यह लिखा की बचपन से ही वह चार्मिंग था. उसकी आखों और मुस्कान पर सब फिदा थे वह हमेशा मुश्कुराने वाला इन्सान था .

 

इसके साथ ही श्वेता ने अपने पोस्ट में सुशांत के साथ हुई आखिरी व्हाट्सएप चैट का स्क्रीशॉट भी शेयर किया है कीर्ति सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर करती रही हैं . और आप को बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था जो की एक बहुत दुखत समाचार था |सुशांत सिंह राजपूत की बहन का खुलासा

 

Leave a Comment